Kashmir में दाखिल हुए 200 आतंकी, Video आया सामने

Feb 19, 2018, 11:56 AM

Episode image

"कश्मीर: जम्मू कश्मीर में सेना पर आतंकी ख़तरा एक बार फिर से मंडरा रहा है. हालही में कश्मीर में 200 आतंकियों के घुसने की जानकारी सामने आयी है. HW न्यूज़ को मिले एक्सक्लूसिव वीडियो में साफ़ दिख रहा है की आतंकी कश्मीर में घूसपैठ कर रहे है. जानकारी के मुताबिक ये सभी आतंकी हिज़बुल मुझाहीद्दीन के है. और इन आतंकियों को ट्रेनिंग पाकिस्तान के हिस्से वाले कश्मीर (POK) दी गयी है.

जानकारी के मुताबिक कई वक़्त से चुप हिज़बुल मुझाहीद्दीन ने पाकिस्तान के हिस्से वाले कश्मीर (POK) में अपना ठिकाना बनाये रखा है और वहीँ से आतंकियों को ट्रेनिंग भी दी जा रही है.

साल 2017 भारतीय सेना की तरफ से शुरू किये गए ऑपरेशन आल आउट में सबसे ज़्यादा हिज़बुल के आतंकियों को सेना ने मार गिराया था. और इसके चलते हिज़बुल मुझाहीद्दीन के पास कैडर की कमी होगयी थी. इसके चलते हिज़बुल मुझाहीद्दीन चुप हो गया था. लेकिन जिस तरह से यह वीडियो सामने आया है उसे यह साफ़ दिख रहा है की हिज़बुल एक बार फिर से कश्मीर में सेना को निशाना बनाने के लिए तैयार होगया है.

जानकारी के मुताबिक लगभग 200 आतंकियों को हिज़बुल भारतीय सीमा वाले कश्मीर में दाख़िल कर दिया है. और कई आतंकियों को कश्मीर में भेजने के फिराक में है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से सेना की चिंता बढ़ गयी है. "